Thursday, May 12, 2011

गॉडमदर कट्रीना!


सलमान खान की सगत का कट्रीना कैफ पर गहरा असर पड़ा है। अब उन्होंने सलमान की तरह सोचना शुरू कर दिया है। आजकल कट्रीना केवल निजी हित के बारे में नहीं सोचतीं। उन्होंने दूसरों के भले के लिए भी पहल करनी शुरू कर दी है। काबिले जिक्र है कि आजकल यशराज घराने में कट्रीना की हर बात पर गौर किया जाता है। कट्रीना ने अपनी इस पॉवर का इस्तेमाल किया और असिस्टेंट डायरेक्टर अली अब्बास जफर को यशराज बैनर में एक फिल्म डायरेक्ट करने का मौका दिलवा दिया। अली कट्रीना कैफ की फिल्म 'न्यूयॉर्क' में कबीर खान के असिस्टेंट डायरेक्टर थे।

सूत्र बताते हैं कि अली अब्बास जफर ने 'न्यूयॉर्क' की शूटिंग के दौरान कट्रीना कैफ को अपनी फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' की स्क्रिप्ट सुनाई थी। उन्होंने कट्रीना कैफ को जेहन में रखकर कथा-पटकथा लिखी थी। कट्रीना को स्क्रिप्ट बेहद पसद आई। दरअसल, 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में कट्रीना कैफ के किरदार का रंग 'जब वी मेट' की गीत के जैसा ही है। चुलबुली, बिदास, बातूनी, खुशमिजाज। कट्रीना ने अली से वादा किया कि वह यशराज में उन्हें ब्रेक दिलवाएंगी। यह वादा उन्होंने पूरा भी किया।
अली अब्बास जफर को ब्रेक दिलवाने के बाद आजकल कट्रीना कैफ एक और शख्स के कॅरियर में भी दिलचस्पी ले रही हैं। वह हैं पाकिस्तान के प्रिंस ऑफ पॉप अली जफर। 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में कट्रीना कैफ इसमें इमरान खान और अली जफर के साथ काम कर रही हैं। 'तेरे बिन लादेन' फिल्म से हिंदुस्तान में सुर्खिया बटोरने वाले अली और कट्रीना की दोस्ती 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई। कट्रीना को अली इस कदर पसद आए कि अब उन्होंने निर्माता-निर्देशक मित्रों से अली के गायन और अभिनय की बेइंतहा तारीफ करनी शुरू कर दी है।
-रघुवेन्द्र सिह

No comments: