Saturday, March 26, 2011

आइटम क्वीन की रेस में विद्या


मलाइका अरोरा खान, कट्रीना कैफ, करीना कपूर और मल्लिका सहरावत के बाद आइटम क्वीन की रेस में अब विद्या बालन भी शामिल हो गई हैं। विद्या बालन और आइटम नंबर.. सुनने में अजीब लग रहा होगा, लेकिन विद्या को किसी भी मामले में दूसरी अभिनेत्रियों से कम नहीं आका जाना चाहिए। सतोष सिवान की मलयालम फिल्म 'उरुमी' में विद्या का आइटम नंबर अभी से चर्चा का विषय बन गया है। विद्या कहती हैं, 'सतोष सिवान ने मुझसे आइटम नंबर करने के लिए कहा। मैं उन्हें ना नहीं कह सकती थी। आइटम नंबर करने में मैं सहज महसूस नहीं कर रही थी, इसीलिए मैंने रिहर्सल की।'

गौरतलब है कि विद्या बालन का आइटम नबर शीला, मुन्नी और रजिया की तरह देसी नहीं होगा। विद्या मादक अंदाज में बेली डास करती नजर आएंगी। विद्या के अनुसार, 'आइटम नबर में मेरे बेली डास मूव हैं। मैं अपने डांस नंबर के बारे में लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए एक्साइटेड हूं। मैं 'उरुमी' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।'
विद्या कहती हैं, 'मैंने 'उरुमी' में कुछ दृश्यों में अभिनय भी किया है।' मिलन लूथरिया की फिल्म 'द डर्टी' पिक्चर की शूटिंग की तैयारी में व्यस्त विद्या बालन पिछले साल की अपनी चर्चित फिल्म 'इश्किया' के सीक्वल की घोषणा से भी काफी उत्साहित हैं।
-रघुवेंद्र सिंह 

No comments: