Thursday, March 25, 2010

विलेज ब्वाय बने समीर दत्तानी

श्याम जी के सहायक दयाल निहलानी ने जब मुझसे श्याम जी से मिलने को कहा, उसी वक्त मैंने फैसला कर लिया था कि जैसा भी रोल होगा, मुझे हां कहना है। मुझ लीड कैरेक्टर है आरिफ का रोल दिया गया। बातचीत समीर दत्तानी से
आरिफ के किरदार के लिए आपको क्या तैयारी करनी पड़ी?
आरिफ वेल एजुकेटेड विलेज ब्वॉय है। वह प्रोग्रेसिव मुस्लिम है। वह दिन में हाईकोर्ट में और रात में गैरेज में काम करता है। इस कैरेक्टर के लिए मैंने उर्दू बोलने का हैदराबादी लहजा सीखा।
वेल डन अब्बा कैसी फिल्म है?
इसमें फन, कॉमेडी, रोमांस के साथ स्ट्रांग मैसेज है। इसमें मिनिषा लांबा और मेरे बीच रोमांटिक एंगल है। इसमें हमारी रोजमर्रा जिंदगी से जुड़े छोटे-छोटे मैसेज हैं, जिनकी ओर श्याम जी ने ध्यान खींचा है और बताया है कि उन समस्याओं का हल हमें खुद निकालना होगा।
श्याम बेनेगल के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?
यह फिल्म मेरे लिए लर्निग एक्सपिरियंस रही। श्याम जी मेरे ग्रैंड फादर की उम्र के हैं, लेकिन जब मैंने शूट स्टार्ट किया तो हमारे बीच का गैप मिट गया। वह फिल्म, लाइफ, स्पोर्ट, लव, रिलेशन, सेक्स सब पर बात करते थे।
अपने फिल्मी कॅरियर में बीच में आप डगमगा गए थे?
एक आउटसाइडर होने के नाते वक्त तो लगता है। अब मेरी स्थिति कुछ ठीक हुई है। करण जौहर की आई हेट लव स्टोरीज में मैं काम कर रहा हूं। मेरे पास परसेप्ट पिक्चर कंपनी की एक फिल्म 8 भी है।
-रघुवेन्द्र सिंह

1 comment:

कृष्ण मुरारी प्रसाद said...

इस नए कलाकार को तो मैं पहली बार देख रहा हूँ......
.....
...
यह पोस्ट केवल सफल ब्लॉगर ही पढ़ें...नए ब्लॉगर को यह धरोहर बाद में काम आएगा...
http://laddoospeaks.blogspot.com/2010/03/blog-post_25.html
लड्डू बोलता है ....इंजीनियर के दिल से....