Friday, September 11, 2009

मल्लिका को भाया परदेस

ग्लैमरस गर्ल मल्लिका शेरावत को आजकल परदेस खूब भा रहा है। परदेसियों और परदेसी फिल्मकारों को मल्लिका भी खूब भा रही हैं। तभी तो उनके पास आने वाले अंग्रेजी फिल्मों के ऑफर में एकाएक बढ़ोतरी हो गई है। जेनिफर लिंच की फिल्म हिस्स के बाद पता चला है कि मल्लिका शेरावत ने हाल में एक अमेरिकी फिल्म साइन की है। इस फिल्म में वह केंद्रीय भूमिका निभा रही हैं। मल्लिका शेरावत फिलहाल उस फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी नहीं देना चाहतीं है, पर वह इतना कहती हैं कि इस वक्त मेरी जिंदगी में सब कुछ अच्छा हो रहा है। मैं बहुत खुश हूं।
गौरतलब है कि कुआलालाम्पुर के ग्लोबल ब्रांड फोरम में स्पीकर बनने के सम्मान से लेकर हॉलीवुड के डाईवर्सिटी अवॉर्ड से सम्मानित होने और ट्विटर के दफ्तर में जाने वाली पहली एशियाई सेलेब्रिटी बनने तक के विभिन्न कारणों से मल्लिका शेरावत पिछले दिनों विदेशी मीडिया में लगातार छाई रहीं। बता दें कि मल्लिका आजकल लॉस एंजिल्स में हैं और अपनी लोकप्रियता को भुनाने में लगी हैं। विदेशी फिल्मकारों के साथ मीटिंग के जरिए वह हॉलीवुड में अपने कॅरियर की संभावनाओं को टटोल रही है।
मल्लिका का यह कदम उनके कॅरियर के लिए कितना हितकारी होगा, यह तो भविष्य ही बताएगा। फिलहाल, हिंदी फिल्मों से उनकी अनुपस्थिति उनके चाहने वालों को खल रही है।
-रघुवेन्द्र सिंह

No comments: