Wednesday, May 27, 2009

भावुक हो जाती हूं मैं-विद्या बालन

विद्या बालन इतनी संवेदनशील एवं भावुक अभिनेत्री हैं कि वह किसी की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पातीं। प्रत्येक फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। अभिषेक चौबे निर्देशित विशाल भारद्वाज की फिल्म इश्कियां के सेट पर ऐसा दृश्य देखने को मिला। जब इस संदर्भ में विद्या बालन से पूछा गया, तो उन्होंने रूंआसी आवाज में कहा, फिल्म की शूटिंग करते हुए मुझे निर्देशक, सह-कलाकारों एवं यूनिट के सदस्यों से विशेष लगाव हो जाता है। जिस दिन शूटिंग का आखिरी दिन होता है, बरबस ही मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं। मैं भाव-विह्वल हो जाती हूं। पहली फिल्म परिणीता से मेरी यह आदत है। हर फिल्म की शूटिंग का आखिरी दिन मेरे लिए दुख भरा होता है। सच कहूं, तो मुझसे जुदाई बर्दाश्त नहीं होती। मैं बहुत भावुक हूं।
गौरतलब है कि इश्किया में विद्या बालन नसीरूद्दीन शाह एवं अरशद वारसी के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इस फिल्म में ग्रामीण युवती की भूमिका निभा रही हैं। विद्या को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।
वैसे विद्या की व्यस्तता में कोई कमी नहीं है। अब वह अपनी नई फिल्मों पा एवं चिनाब गांधी की शूटिंग आरंभ करने जा रही हैं, बालकृष्णन की फिल्म पा में वह अमिताभ बच्चन एवं अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म चिनाब गांधी में जॉन अब्राहम के साथ काम करेंगी।
-रघुवेन्द्र सिंह

No comments: