Wednesday, May 27, 2009

आने वाला कल सुखदायी होगा-नारायणी शास्त्री

नारायणी शास्त्री रीयल चैनल के सीरियल नमक हराम में आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। उनका नॉन ग्लैमरस अंदाज और दमदार अभिनय दर्शकों के बीच सराहा जा रहा है। नारायणी खुशी व्यक्त करती हैं, दर्शकों को मेरा काम अच्छा लग रहा है। मुझे और क्या चाहिए? मैंने अपने करियर में हमेशा एक-दूसरे से भिन्न भूमिकाएं करने का प्रयास किया हैं और खुशी की बात यह है कि दर्शकों ने हमेशा मेरे काम की सराहना की है।
नमक हराम की कहानी विवाहित जोड़े स्वाति और करन सहगल के इर्द-गिर्द घूमती है। सीरियल एवं अपनी भूमिका के बारे में नारायणी कहती हैं, सीरियल की कहानी नयी है। खास बात है कि यह सास-बहू का नाटक नहीं है। स्वाति के पति करन बिजनेसमैन हैं। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन उनके बीच सिद्धांतों की लड़ाई चलती रहती है। सीरियल के निर्माता ने जब मुझसे संपर्क किया तो मैंने तुरंत हां कह दिया था। दरअसल, मुझे अंदाजा हो गया था कि टीवी के दर्शक ऐसा ही नया सीरियल देखना चाहते हैं। नारायणी अब तक कहानी सात फेरों की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कुसुम और पिया का घर आदि सीरियल में काम कर चुकी हैं। वे अपने अब तक के सफर से संतुष्ट हैं।
नारायणी व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं करती हैं। वे काम और सह-कलाकारों के बारे में बातें करती हैं। नमक हराम में वे पहली बार सचिन त्यागी के साथ काम कर रही हैं। उनके साथ अनुभव के बारे में वे कहती हैं, सचिन के साथ मेरी अच्छी केमिस्ट्री है। दर्शक हमारी जोड़ी को पसंद कर रहे हैं। हम दोनों अपने-अपने काम में शत प्रतिशत देते हैं। सचिन अच्छे अभिनेता है।

-रघुवेन्द्र सिंह

No comments: