Thursday, April 9, 2009

दो सेक्सी अभिनेत्रियों का रोमांस

नीतू चंद्रा और तनुश्री दत्ता की जोड़ी नई फिल्म अपार्टमेंट में दिखेगी। चर्चा है कि दोनों का रोल सफल फिल्म दोस्ताना के जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन जैसा है।
भिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म दोस्ताना के बाद अब ऐसी ही कहानी वाली एक और फिल्म बनने वाली है। इस फिल्म में तनुश्री दत्ता और नीतू चंद्रा की जोड़ी बिग स्क्रीन को हॉट बनाएगी। यह जोड़ी मैग्ना फिल्म्स के बैनर तले बन रही जगमोहन मूंदड़ा की फिल्म अपार्टमेंट में दिखेगी। फिल्म में नीतू चंद्रा जहां गांव की लड़की की भूमिका में होंगी, वहीं तनुश्री दत्ता एयर होस्टेस की भूमिका में। पिछले दिनों फिल्म सिटी में तनुश्री और नीतू के बीच फिल्म के अत्यंत हॉट सीन की शूटिंग पूरी हुई। जब इस सीन की शूटिंग हो रही थी, उस वक्त निर्देशक ने स्टूडियो में मौजूद ज्यादातर लोगों को बाहर का रास्ता दिखा दिया। चर्चा है कि अपार्टमेंट अंग्रेजी फिल्म सिंगल व्हाइट फीमेल की रिमेक है। इस बात से इनकार करते हुए निर्माता नारी हीरा कहते हैं, यह किसी भी अंग्रेजी फिल्म की रिमेक नहीं है। हां, इसमें तनुश्री और नीतू केंद्रीय भूमिका में जरूर हैं और दोनों के बीच एक रहस्यमय कहानी चलती है, लेकिन यह बिल्कुल न सोचें कि इस फिल्म में वे दोनों लेस्बियन बनी हैं। दोनों के साथ वाले दृश्य देखकर लोगों को इस बात का भ्रम अवश्य हो सकता है। इतना कह सकता हूं कि अपार्टमेंट के प्रदर्शन के बाद इन दोनों की जोड़ी की हर कोई चर्चा करेगा।
गौरतलब है कि कुछ वर्ष पहले ईशा कोप्पिकर और अमृता अरोड़ा अभिनीत फिल्म गर्लफ्रेंड आई थी। उसमें दोनों अभिनेत्रियों के बीच गहरा प्रेम दिखाया गया था। इधर सुनने में आ रहा है कि नीतू अब सीधी-सादी और गंभीर भूमिकाएं निभाकर ऊब चुकी हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपार्टमेंट में बोल्ड रोल करने का फैसला किया है। नीतू और तनुश्री के करीबी बताते हैं कि ये दोनों पहली बार साथ फिल्म में काम करने का मौका पाकर बेहद खुश हैं। शूटिंग के दौरान ये सेट पर अपने-अपने शहर से जुड़ी खूब बातें करती हैं। उनकी रिअल-लाइफ केमिस्ट्री अब इतनी अच्छी हो गई है कि शूटिंग के वक्त पता ही नहीं चलता है कि वे शॉट दे रही हैं या कुछ और कर रही हैं! इन दोनों की दोस्ती इन दिनों चर्चा में है।
उल्लेखनीय है कि नीतू चंद्रा पटना की हैं और तनुश्री दत्ता जमशेदपुर की। बहरहाल, दो सेक्सी अभिनेत्रियों का रोमांस दर्शकों के लिए निश्चित ही उत्सुकता का विषय हो सकता है। अब नीतू और तनुश्री की जोड़ी बिग स्क्रीन पर जूनियर बच्चन और जॉन अब्राहम जैसा कमाल कर पाती है या नहीं, यह अपार्टमेंट की रिलीज के बाद ही पता चलेगा, जिसके बारे में कहा गया है कि यह साल के अंत में रिलीज होगी।
-रघुवेंद्र सिंह

No comments: