Monday, April 6, 2009

शाहरुख-काजोल का प्रशंसक हूं-करण जौहर

करण जौहर की हर फिल्म का सिनेप्रेमियों को बेसब्री से इंतजार रहता है। यदि उस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की जादुई जोड़ी हो फिर तो उत्सुकता और बढ़ जाती है। करण जौहर कहते हैं, लंबे अंतराल के बाद मैं शाहरुख-काजोल फिल्म माई नेम इज खान में साथ लाने में सफल हुआ हूं। वे मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं, लेकिन काम के मामले में हम सब प्रोफेशनल हैं।
करण जौहर की नयी फिल्म माई नेम इज खान की शूटिंग आरंभ हो चुकी है। हाल में वे न्यूयॉर्क से शाहरुख और काजोल के साथ फ‌र्स्ट शेड्यूल खत्म करके लौटे हैं। करण कहते हैं, माई नेम इज खान की कहानी रिजवान खान के इर्द-गिर्द घूमती है। वह खास किस्म की बीमारी का शिकार है। अभी मैं कहानी के बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकता। इतना जरूर कहूंगा कि शाहरुख और काजोल के प्रशंसक उन्हें इसमें बिल्कुल जुदा अंदाज में देखेंगे। मैं शाहरुख और काजोल को लेकर इस फिल्म में नया प्रयोग कर रहा हूं।
करण जौहर लार्जर देन लाइफ सिनेमा के लिए लोकप्रिय हैं। अब वे छोटे बजट की फिल्मों के निर्माण में आने की तैयारी कर रहे हैं। करण कहते हैं, मैं नए निर्देशकों और नए कलाकारों के साथ छोटे बजट की फिल्में बनाने की योजना बना रहा हूं। मेरे होम प्रोडक्शन की अयान मुखर्जी निर्देशित वेकअप सिद उस क्षेत्र में पहला कदम है। रणबीर कपूर और कोंकणा सेन की उपस्थिति से मत समझिए कि बड़े बजट की फिल्म है।
[रघुवेंद्र सिंह]

No comments: