Wednesday, February 18, 2009

धमाकेदार वापसी करूंगी: नौहीद | मुलाकात

अभिनेत्री नौहीद सायरसी अपने बीते कल से भले ही नाखुश हैं, लेकिन वे अपने आने वाले कल को लेकर काफी उत्साहित हैं। वे वर्ष 2009 को अपने लिए बेहद लकी मान रही हैं। दरअसल, फिल्म किसान के बाद उन्होंने हाल में सोहेल खान प्रोडक्शन की एक और फिल्म साइन की है। नौहीद के मुताबिक, इतना ही नहीं, मैंने करण जौहर के प्रोडक्शन की भी एक फिल्म साइन की है। हाल में नौहीद की फिल्म आसमां आई थी। पिछले दिनों तरंग ने किए उनसे तीन सवाल।
पिछली सभी फिल्मों की तरह आपकी नई फिल्म आसमां भी बॉक्स-ऑफिस पर असफल हो गई। इसकी आप क्या वजह मानती हैं?
मैं फिल्में सोच-समझकर साइन करती हूं। अच्छी फिल्मों के लिए ही हां करती हूं। पता नहीं, कैसे वे बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप हो जाती हैं। शायद मेरा नसीब ही अच्छा नहीं है। अब तक का सफर बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। मैं पीछे पलटकर देखती हूं, तो निराशा होती है, लेकिन हिम्मत नहीं हारूंगी। मैं धैर्य के साथ काम कर रही हूं। देखती हूं, सफलता कब तक मुझसे भागती है!
पहले की अपेक्षा अब आप मीडिया के बीच कम रहती हैं। ऐसा क्यों?
अब मैं अपने काम पर ध्यान देने लगी हूं। दरअसल, पहले मैं बहुत बढ़-चढ़कर बात करती थी और बाद में मुझे पछताना पड़ता था। मेरी बातें जब सच नहीं होती थीं, तो निराशा होती थी। बेवजह चर्चा में रहने से नुकसान होता है। प्रशंसकों के बीच छवि खराब होती है, सो अलग इसीलिए मैंने तय किया है कि अब सिर्फ काम के सिलसिले में ही मीडिया से बात करूंगी। लोग काम से पहचानें, तो ज्यादा अच्छा लगेगा।
अभिनय में अपने भविष्य को कितना उज्ज्वल देखती हैं?
मेरा आने वाला कल बहुत सुनहरा और सुखद होगा। मैंने सोहेल खान प्रोडक्शन की दो फिल्मों के साथ ही करण जौहर के होम प्रोडक्शन की भी एक फिल्म साइन की है। आजकल उसी फिल्म की शूटिंग कर रही हूं। इन से अलग मैं गौतम अधिकारी की लव का तड़का और ईशान त्रिवेदी की बैचलर पार्टी भी कर रही हूं। इन फिल्मों से मैं धमाकेदार तरीके से वापसी करूंगी। मेरी आने वाली फिल्में मुझे अलग पहचान देंगी। मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी। लोग मेरा काम देखेंगे।
-रघुवेंद्र सिंह

No comments: