Monday, January 5, 2009

जस्ट आपके लिए से रवीना की वापसी

मुंबई। लोकप्रिय अभिनेत्री रवीना टंडन साउथ की महिला निर्देशक रेवती एस वर्मा की हिंदी फिल्म जस्ट आपके लिए से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। वे इस फिल्म में वकील की दमदार भूमिका में नजर आएंगी। उल्लेखनीय है, जस्ट आपके लिए रेवती एस वर्मा की तमिल भाषा में बनी चर्चित फिल्म जून आर का हिंदी रीमेक है। वर्ष 2005 में आयी जून आर में साउथ के सुपर स्टार सूर्या और लोकप्रिय अभिनेत्री ज्योतिका प्रमुख भूमिका में थे। रवीना टंडन अभिनेत्री खूशबू द्वारा निभायी गयी भूमिका को निभाती दिखेंगी। उनके अतिरिक्त फिल्म में जया बच्चन और आएशा टाकिया भी हैं।
रवीना टंडन जस्ट आपके लिए से अपनी वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, सच है कि मैं रेवती वर्मा की फिल्म साइन करने जा रही हूं। मैं फिल्म में वकील की भूमिका निभा रही हूं। मैं इस साल दो-तीन अन्य फिल्में साइन कर रही हूं। मैंने तय किया है कि अब मैं कोई टीवी शो नहीं करूंगी। उल्लेखनीय है, जस्ट आपके लिए का निर्माण कैटरीना कैफ के मेकअप आर्टिस्ट सुभाष सिंह के हरिओम साईं प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है। उन्होंने बताया कि सूर्या की भूमिका के लिए जॉन अब्राहम और बॉबी देओल से बात चल रही है। यह फिल्म फरवरी माह के अंत तक शूटिंग फ्लोर पर जाएगी। वे बहुत जल्द फिल्म की स्टार कास्ट की औपचारिक घोषणा करेंगे।
-रघुवेंद्र सिंह

No comments: