Wednesday, November 19, 2008

एक्टिंग में करियर बनाएंगे राहुल महाजन

-रघुवेंद्र सिंह
मुंबई। दिवंगत भाजपा नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन राजनीति में जाने की बजाए एक्टिंग में अपना करियर संवारने की योजना बना रहे हैं। रियलिटी शो बिग बास-2 से बाहर आने के बाद बुधवार को लोनावला में राहुल ने यह बात कही।
राजनीति में जाने के बाबत पूछने पर राहुल ने कहा कि इस बारे में बाद में सोचूंगा। उन्होंने कहा कि कोई स्क्रिप्ट पसंद आई और अच्छा मौका मिला तो एक्टिंग करना जरूर पसंद करूंगा। राहुल ने कहा, 'मैं बहुत जल्द अपने होम प्रोडक्शन के नए प्रोजेक्ट की घोषणा करूंगा।'
रियलिटी शो छोड़ कर जाने के अपने फैसले को जायज ठहराते हुए राहुल ने कहा कि बिग बास के जरिए ही लोगों ने मुझे जाना। राहुल ने कहा, 'मैं ईमानदार हूं। शो में लोगों ने मेरे शरारती पहलू को भी देखा। आप मुझे प्यार करें या नफरत करें लेकिन आप मेरी उपेक्षा नहीं कर सकते।'
राहुल रियलिटी शो में तीन अन्य साथियों राजा चौधरी, जुल्फी सैयद और आशुतोष कौशिक के साथ कैमरों को चकमा देकर बिग बास के घर से बाहर चले गए थे। यह शो के नियमों के खिलाफ था। इस गलती के लिए माफी नहीं मांगने पर राहुल को शो से निकाल दिया गया।
उन्होंने कहा कि हम गुस्से के कारण नहीं बल्कि भूख की वजह से घर से बाहर निकले थे। राहुल ने कहा कि वह शो में पैसे के लिए नहीं आए थे। उन्होंने कहा कि अगर मैं एक करोड़ रुपये का इनाम जीत भी जाता तो उसे चैरिटी में दान कर देता। शो में मोनिका बेदी के साथ करीबी के बारे में पूछने पर राहुल ने कहा, 'वह केवल अच्छी दोस्त है। मैं उसका सम्मान करता हूं।'

No comments: