Friday, November 7, 2008

पुलिस अफसर बनना चाहती है सेलिना

[रघुवेंद्र सिंह]
ग्लैमरस एक्ट्रेस सेलिना जेटली अब धीरे-धीरे नॉन ग्लैमरस भूमिकाओं की तरफ रूख कर रही हैं। हाल में वे गोलमाल रिट‌र्न्स में साउथ इंडियन गर्ल मीरा नायर की नॉन ग्लैमरस भूमिका में दिखीं भी। सेलिना की यह फिल्म आजकल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। उत्साहित सेलिना कहती हैं, मीरा की भूमिका के लिए मुझे बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। किसी भूमिका के लिए ऐसा रिस्पांस मुझे आजतक नहीं मिला। मुझे लगता है कि अब दर्शक मुझे नॉन ग्लैमरस भूमिका में देखने के लिए तैयार हो गए हैं। सो, मैंने तय किया है कि अब मैं ज्यादातर ऐसी ही भूमिकाएं करूंगी।
सेलिना आगे कहती हैं, मैं पुलिस अफसर की दमदार भूमिका निभाना चाहती हूं। मैं ऐसी स्क्रिप्ट की बेसब्री से राह देख रही हूं जिसमें मुझे पुलिस अफसर बनने का मौका मिले। मैं आर्मी बैकग्राउंड की लड़की हूं। मुझे पूरा यकीन है कि मैं ऐसी भूमिका के साथ न्याय करने में सौ प्रतिशत सफल होऊंगी। मुझे पता है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लड़कियों का करियर सीमित होता है इसलिए मैं जल्द से जल्द अपनी इस ख्वाहिश को पूरा होते हुए देखना चाहती हूं।
सेलिना जेटली की ये बातें सुनकर संभव है कि उन्हें ग्लैमरस भूमिकाओं में देखने वाले प्रशंसकों को निराशा हो। फिलहाल देखते हैं कि सेलिना की पुलिस अफसर बनने की ख्वाहिश कब तक पूरी होती है। वैसे चर्चा है कि एक इंटरनेशनल फिल्म प्रोजेक्ट भी सेलिना की झोली में है। खबरों के मुताबिक फिल्म क्वेस्ट ऑफ शहरजाद में सेलिना पूर्व जेम्स बांड स्टार शॉन कॉनेरी एवं ओरलैंडो ब्लूम के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म अरेबियन नाइट्स कथाओं पर आधारित होगी एवं सेलिना इसमें ईरानी राजकुमारी की भूमिका निभाएंगी। जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

No comments: