Friday, October 10, 2008

राजीव ने साइन की प्रीतीश नंदी की खान

-रघुवेंद्र सिंह
मुंबई। पहली फिल्म आमिर से चर्चित हुए अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशन की फिल्म खान साइन की है। वे इस फिल्म में हॉर्स रेस जॉकी की भूमिका में नजर आएंगे।
आजकल राजीव इसके लिए घुड़सवारी का प्रशिक्षण ले रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पीएनसी की फिल्म खान की कहानी हॉर्स रेसिंग पर आधारित है। फिल्म में खान उनके घोड़े का नाम है। इसका निर्देशन शिराज भट्टाचार्य करेंगे। राजीव खंडेलवाल खबर की पुष्टि करते हुए कहते हैं कि यह सच है कि मैं प्रीतीश नंदी की फिल्म खान साइन कर रहा हूं। अभी बातचीत चल रही है। मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी है। उसमें मेरा किरदार हॉर्स रेस जॉकी का है। आजकल मैं उसी की खातिर घुड़सवारी सीख रहा हूं। फिलहाल, मैं अपनी दूसरी फिल्म पीटर गया काम से की शूटिंग आरंभ होने का इंतजार कर रहा हूं।

No comments: