Sunday, September 7, 2008

कैटरीना से दोस्ती के मूड में नहीं हैं बिपाशा

[रघुवेंद्र सिंह]
¨बदास मिजाज की अभिनेत्री बिपाशा बसु ने आठ साल पुराने गिले शिकवों को भुलाकर करीना कपूर से तो दोस्ती कर ली, लेकिन लंदन गर्ल कैटरीना से वे अभी दोस्ती करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। कैटरीना से दोस्ती का जिक्र होने पर बिपाशा सजग होकर कहती हैं, मैं किसी के आगे दोस्ती का हाथ तभी बढ़ाती हूं, जब मुझे लगता है कि सामने वाला भी मुझ से दोस्ती करने का इच्छुक है। फिलहाल, कैटरीना कैफ की तरफ से मुझे इस तरह की किसी पहल के संकेत नहीं मिले है।
उल्लेखनीय है, कैटरीना और बिपाशा इस साल की सुपरहिट फिल्म रेस में एक साथ काम कर चुकी हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए महीनों सेट पर साथ रहने के बावजूद दोनों अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे से हैलो तक नहीं कहा, यानी सलाम-दुआ की औपचारिकता तक नहीं निभाई। बिपाशा इस बात को स्वीकार करते हुए कहती हैं, यह सच है कि रेस की शूटिंग के दौरान मेरे और कैटरीना के बीच बात नहीं हुई, लेकिन इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है। दरअसल, हम दोनों सेट पर प्रोफेशनल कलाकारों की तरह पेश आते थे और अपने-अपने काम में मशगूल रहते थे।
क्या कैटरीना और बिपाशा कभी दोस्त बनेंगी? जवाब में बिपाशा कहती हैं, जरूर बन सकती हैं, लेकिन मैं कैटरीना के सामने दोस्ती का हाथ नहीं बढ़ाने जाऊंगी। हां, जिस दिन मुझे लगा कि कैटरीना मेरी दोस्त बनना चाहती हैं, मैं आगे बढ़कर उनका हाथ थाम लूंगी। मैं इसी स्वभाव की लड़की हूं। सच कहूं, तो मैं दोस्तों की दोस्त हूं। जो मेरे सच्चे दोस्त हैं उन्हें मैं खुद से कभी दूर नहीं जाने जाती हूं। कैटरीना की तारीफ करते हुए बिपाशा आगे कहती हैं, कैटरीना अच्छे स्वभाव की लड़की हैं। वे जिस गति से सफलता की सीढि़यां चढ़ रही हैं, वह काबिले तारीफ है।

No comments: