Monday, September 15, 2008

डिनो की फिल्म में लारा!

[रघुवेंद्र सिंह]
हॉट मॉडल टर्न एक्टर डिनो मोरिया और ब्रह्मांड सुंदरी लारा दत्ता की गाढ़ी दोस्ती आजकल फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का सबब बनी हुई है। कहा जा रहा है कि तन्हा लारा की जिंदगी का सूनापन अब डिनो के आने से खत्म हो गया है। हालांकि डिनो और लारा से जब कभी इनके व्यक्तिगत रिश्ते को लेकर सवाल किया जाता है, तो ये दोनों खुद को एक-दूसरे का सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं। बहरहाल, दोस्ती की आड़ में छिपा इनकेअनाम प्रेम का रिश्ता अब जल्द ही प्रोफेशनल तौर पर मजबूत होने की राह पर है।
सुनने में आया है कि हाल में डिनो मोरिया ने अपने होम-प्रोडक्शन की पहली फिल्म में नायिका के मुख्य किरदार का प्रस्ताव लारा दत्ता के समक्ष रखा है। लारा ने बिना कोई सवाल किए डिनो के प्रस्ताव को सहर्ष अपनी सहमति दे दी। डिनो की फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित भी हैं।
उल्लेखनीय है, अभी कुछ दिन पहले डिनो ने कहा था कि वह अपने होम-प्रोडक्शन की पहली फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर को लीडिंग लेडी की भूमिका के लिए कास्ट करना चाहते हैं। उन्होंने करीना से इस बाबत संपर्क किया है, जबकि करीना कपूर के नजदीकी लोगों की मानें, तो डिनो ने अभी तक करीना कपूर से कोई बात नहीं की है यानी डिनो सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए करीना कपूर का नाम ले रहे हैं। खैर, समझदार डिनो ने खास दोस्त लारा के साथ लंबा वक्त गुजारने का अच्छा रास्ता अख्तियार किया है। ज्ञात हो, लारा और डिनो दोनों पहले प्यार में धोखा खा चुके हैं। शायद यही वजह है कि ये अपने गाढ़े रिश्ते को प्यार का नाम देने से डर रहे हैं। खैर, डिनो बहुत जल्द औपचारिक तौर पर अपने प्रोडक्शन की फिल्म के कलाकारों के नाम की घोषणा करेंगे। उस वक्त लारा का नाम सुनकर चौंकिएगा मत।

No comments: