Wednesday, August 6, 2008

गांव की गोरी बनना चाहती हैं बिपाशा

[रघुवेंद्र सिंह]
Aug 05, 10:41 pm
हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री बिपाशा बसु चर्चित फिल्म ओमकारा के अपने लोकप्रिय आइटम सांग बीड़ी जलइले के लुक को अब एक किरदार के रूप में देखने की इच्छुक है। बिपाशा का कहना है कि उस आइटम सांग में उनके गांव की लड़की के लुक को सिनेप्रेमियों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। अब वे वैसी ही किसी गांव की गोरी की भूमिका निभाना चाहती हैं। उन्हें पूरा यकीन है कि वे गांव की लड़की की भूमिका में खूब जचेंगी। साथ ही वे इस बात से भी वाकिफ हैं कि उस तरह का किरदार निभाना उनके लिए बड़ी चुनौती होगी।
उल्लेखनीय है बिपाशा बसु आजकल यश कैंप की रणबीर, दीपिका और मिनिषा अभिनीत फिल्म बचना ऐ हसीनों को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वे अपनी ग्लैमरस छवि के अनुरूप एक हॉट डांसर की दिलचस्प भूमिका में नजर आएंगी। हाल में हुई मुलाकात में बिपाशा ने कहा, मैं अपने आठ साल के फिल्मी कॅरियर में मॉडर्न किस्म की बहुत सारी भूमिकाएं निभा चुकी हैं। अब कुछ नया करना चाहती हूं। यही वजह है कि मैंने फ्रीज के बाद अब तक कोई नयी फिल्म साइन नहीं की है। क्या करूं? मुझे कुछ एक्साइटिंग रोल मिल ही नहीं रहे हैं।
अपने दिल की बात रखते हुए बिपाशा आगे कहती है, विशाल की फिल्म ओमकारा में मेरा बीड़ी जलइले आइटम सांग काफी लोकप्रिय हुआ था। उसमें मेरा जिस तरह का लुक था, वैसा कुछ डिफरेंट टाइप का रोल मैं करना चाहती हूं। मुझे लगता है कि मॉडलिंग पृष्ठभूमि से आने के कारण मेरे बारे में लोगों ने यह धारणा बना ली है कि मैं गांव की लड़की के किरदार में सूट नहीं करूंगी, लेकिन मुझे खुद के बारे में पता है। मुझ पर वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के किरदार फिट बैठेंगे। बीड़ी जलइले सांग में मेरे लुक से इस बात को बखूबी समझा जा सकता है। हालांकि मैं जानती हूं कि मेरे लिए गांव की लड़की का किरदार निभाना बहुत चैलेंजिंग होगा, पर मैं उस चैलेंज को स्वीकार करने के लिए तैयार हूं।

No comments: