Friday, August 22, 2008

अभिनय करेंगे शम्मी कपूर के बेटे आदित्य राज कपूर | खबर

-रघुवेंद्र सिंह
मुंबई। ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर के बाद अब शम्मी कपूर के बेटे आदित्य राज कपूर भीअभिनय में अपना जौहर दिखाने आ रहे हैं। उन्होंने हाल में एक फिल्म दीवानगी में हद कर दी साइन की है। इस फिल्म में वे खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।
पापा शम्मी की एक्टिंग विरासत को आगे बढ़ाने जा रहे आदित्य कहते हैं कि मुझे इस बात का एहसास अब हो रहा है कि मुझे बहुत पहले ही एक्टिंग में आ जाना चाहिए था। खैर, मैंने बेवकूफी की लेकिन अब मैं पूरी तरह एक्टिंग में ही सक्रिय रहना चाहता हूं। इस वक्त मैं जितेन पुरोहित की फिल्म दीवानगी ने हद कर दी की शूटिंग कर रहा हूं। इसके अतिरिक्त मैंने सुनील शेट्टी और एकता कपूर के संयुक्त प्रोडक्शन की एक फिल्म एवं जगमोहन मुंद्रा की एक अनाम फिल्म साइन की है। मेरी एक फिल्म मुंबई 118 नवरात्रि पर प्रदर्शित होगी, जिसका निर्देशन जे पी दत्ता के सहायक निर्देशक रह चुके सुरेंद्र वर्मा ने किया है।
उल्लेखनीय है, आदित्य अब तक निर्देशन में सक्रिय थे। उन्होंने तीन ब्रिटिश फिल्मों शमाल, सांभर साल्सा और डोंट स्टॉप ड्रीमिंग का निर्देशन किया है। इनमें से ऋषि कपूर और सुनील शेट्टी अभिनीत फिल्म डोंट स्टॉप ड्रीमिंग जल्द ही हिंदी में डब होकर भारत में रिलीज होगी, ऐसा आदित्य का कहना है।
निर्देशन के बाबत वे आगे कहते हैं कि फिलहाल मैं अपना सारा ध्यान एक्टिंग पर केंद्रित कर रहा हूं। संभव है मैं आने वाले साल में हिंदी फिल्म बनाऊं, लेकिन वह आरके बैनर तले नहीं बल्कि मेरे खुद के बैनर तले बनेगी।

No comments: