Wednesday, August 20, 2008

सुष्मिता बन पाएंगी रानी लक्ष्मीबाई !

[रघुवेंद्र सिंह]
Aug 19, 10:55 pm
इन दिनों हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यह चर्चा जोरों पर है कि सुष्मिता सेन का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट रानी लक्ष्मीबाई अधर में लटक चुका है। दरअसल, सुष्मिता द्वारा बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म रानी लक्ष्मीबाई की घोषणा किए हुए साल से ऊपर बीत चुका है, लेकिन अभी तक उसके निर्माण कार्य में कोई प्रोगेस नहीं दिख रही है। हां, कुछ समय पहले वह नितिन देसाई के साथ फिल्म के सेट डिजाइनिंग को लेकर चर्चा में जरूर थीं।
दरअसल, सुष्मिता अपने होम प्रोडक्शन की इस फिल्म के निर्माण की घोषणा करने के बाद अभिनय से धीरे-धीरे दूरी बनानी आरंभ कर दी थी। उस वक्त उन्होंने कहा भी था कि वे सिर्फ अपने मित्र मुदस्सर अजीज की फिल्म दूल्हा मिल गया कर रही हैं। इसके बाद वह ज्यादा से ज्यादा समय अपनी फिल्म रानी लक्ष्मीबाई की तैयारी में लगाएंगी। इसकी वजह से वह कुछ वक्त के लिए अभिनय से दूर रहेंगी।
हालांकि सुष्मिता अब डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म डू नॉट डिस्टर्ब और छोटे पर्दे के एक रियलिटी शो एक खिलाड़ी एक हसीना की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रही है। गत दिनों डेविड की फिल्म साइन करने के बाबत सुष्मिता ने तर्क दिया था कि वह डेविड को न नहीं कह सकतीं, क्योंकि वो उनके मित्र है और मेरे कॅरियर में उनका बड़ा योगदान है।
उल्लेखनीय है सुष्मिता प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली पीरियड फिल्म रानी लक्ष्मीबाई में भारतीय और ब्रिटिश कलाकार शामिल होने है। यदि फिल्म बनती है, तो सुष्मिता के मुताबिक यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक यादगार फिल्म होगी। बहरहाल, देखते हैं कि सुष्मिता की तरफ से इस फिल्म के फ्लोर पर जाने या इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को स्थगित करने की घोषणा की जाती है।

No comments: