Monday, July 7, 2008

बचना ऐ हसीनों में हॉट मॉडल बनीं बिपाशा

मुंबई। यशराज बैनर की सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म बचना ऐ हसीनों में अभिनेत्री बिपाशा बसु मुंबई की एक हॉट मॉडल की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में उनके लुक की अभी से काफी चर्चा है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के मुताबिक, फिल्म बचना ऐ हसीनों रोमांटिक कॉमेडी है। यह एक युवक की अट्ठारह से तीस साल के उम्र के बीच के सफर की दास्तान है। इसमें रणबीर कपूर उस युवक राज की प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। बिपाशा बसु फिल्म में मुंबई की हॉट एंड सेक्सी मॉडल की भूमिका निभा रही हैं। मिनिषा लांबा छोटे शहर की लड़की का किरदार निभा रही हैं और दीपिका पादुकोण विदेश में रहने वाली लड़की की भूमिका में हैं।
मॉडल टर्न ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु के बारे में सिद्धार्थ कहते हैं, मुझे बिपाशा के साथ शूटिंग करते समय काफी झिझक महसूस होती थी। दरअसल बिपाशा फिल्म में मॉडल बनी हैं। उन्हें मुझे छोटे-छोटे कपड़े पहनने के लिए कहते वक्त अजीब लगता था। वे सीनियर ऐक्ट्रेस हैं। दीपिका और मिनिषा से मेरी अच्छी दोस्ती थी।
उल्लेखनीय है कि फिल्म बचना ऐ हसीनों आगामी पन्द्रह अगस्त को रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद की बतौर निर्देशक यह तीसरी फिल्म है। इसके पहले वे सलाम-नमस्ते और ता रा रम पम का निर्देशन कर चुके हैं।
-रघुवेंद्र सिंह

No comments: