Saturday, June 21, 2008

शाहरुख ने नही बताया व‌र्ल्ड टूर के बारे में: प्रीति


मुंबई। अभिनेत्री प्रीति जिंटा इस साल शाहरूख खान के व‌र्ल्ड टूर टेम्पटेशन की बजाय बच्चन परिवार के व‌र्ल्ड टूर अनफॉरगेटेबल का हिस्सा बनी हैं। चूंकि प्रीति शाहरूख खान की बेहद करीबी मित्र मानी जाती हैं इसलिए सबको उनका बच्चन परिवार के साथ जुड़ना हैरानी की बात लग रही है। सबके मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर क्या वजह रही जो प्रीति ने खास मित्र शाहरूख के व‌र्ल्ड टूर की बजाय बच्चन परिवार के व‌र्ल्ड टूर का हिस्सा बनना पसंद किया?
हाल में हुई मुलाकात में प्रीति ने इस बाबत सफाई देते हुए कहा, इसमें कोई शक नहीं है कि शाहरूख मेरे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन मुझे उन्होंने अपने व‌र्ल्ड टूर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। सच तो यह है कि मुझे अभी कुछ दिन पहले ही उनके टूर के बारे में जानकारी मिली है। मैं साल 2004 में उनके व‌र्ल्ड टूर का हिस्सा रह चुकी हूं। उस समय रानी, सैफ और शाहरूख के साथ मैंने खूब एंज्वॉय किया था। अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या भी शाहरूख की तरह ही मेरे प्रिय हैं। मुझे उम्मीद है कि शाहरूख के टूर की तरह ही उनके साथ अनफॉरगेटेबल व‌र्ल्ड टूर का अनुभव मेरे लिए यादगार होगा।
उल्लेखनीय है कि बच्चन परिवार का अनफॉरगेटेबल व‌र्ल्ड टूर आगामी 18 जुलाई से आरंभ होने जा रहा है। इस व‌र्ल्ड टूर में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन के अतिरिक्त अक्षय कुमार, प्रीति जिंटा, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी और रितेश देशमुख शामिल हैं।
-रघुवेंद्र सिंह

No comments: